News Image

क्या होगा आमजन का, जब पुलिस हैडक्वाटर में तैनात एडीशनल एसपी ही बन गई साइबर ठगी का शिकार

Jaipur, Rajasthan, India : साइबर ठगी के मामलों में अमूमन पुलिस अधिकारी लोगों को यही सलाह देते हैं कि सावधान रहो और अपने एटीएम/डेबिट कार्ड की जानकारी किसी को मत दो। लेकिन एक शातिर बदमाश ने एडीशनल एसपी को ही फोन करके उनके कार्ड की जानकारी ली और नौ हजार रुपए पार कर लिए।

News Image

ऐसी काली कमाई किस काम की.....

New Delhi : कॉर्पोरेट मंत्रालय के पूर्व डीजी बीके बंसल और उनके परिवार की आत्महत्या उन लोगों के लिए सबक हो सकती जो काली कमाई और रिश्वतख़ोरी से पैसा कमाने को जीवन का लक्ष्य बना लेते हैं।

News Image

Biryani Samples Collected By Haryana Govt From Mewat Test Positive For Beef

Gurgaon, Haryana : Some samples of biryani were collected from Mewat after complaints of beef being added to the dish came in.

News Image

बीजेपी के एक बड़े नेता पर रेप केस दर्ज

Delhi, India : बीजेपी नेता हरक सिंह रावत पर बलात्कार का केस दर्जदिल्ली की महिला ने लगाया हरक सिंह रावत पर बलात्कार का आरोपसफदरजंग थाने में दर्ज हुई रावत के ख़िलाफ बलात्कार की एफआईआरउत्तराखंड के ख़ासे विवादित नेता हैं बीजेपी नेता हरक सिंह रावतराजनीति में दल-बदलू के तौर पर पहचाने जाते हैं हरक सिंह रावतअभी हाल ही में उत्तराखंड में कांग्

होकलवायर असाइनमेंट

    लोकप्रिय समाचार

    • img
      मोदी डर क्यों रहे हैं ?

      Ajmer, Rajasthan, India:सत्तारुढ़ दल भाजपा के सबसे वरिष्ठ सांसद श्री लालकृष्ण आडवाणी ने पक्ष और विपक्ष दोनों को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने विपक्ष के द्वारा नोटबंदी पर किए जा रहे हो-हल्ले को जितना अनुचित बताया है, उतना ही दोषी उन्होंने लोकसभा-अध्यक्षा और संसदीय कार्य मंत्री अनंतकुमार को भी ठहराया है।

    अन्य

    • img
      विवादित पोस्टर और चापलूसी

      VARANASI: विवादित पोस्टर जो वाराणसी के रूपेश पण्डेय द्वारा जारी किया गया उसमें केशव प्रसाद मौर्या को श्री कृष्ण का अवतार बताया गया है I इसमें उत्तरप्रदेश को असहाय द्रौपदी के रूप में प्रदर्शित किया गया है और विपक्षी पार्टियों को चीर हरण करता के रूप में प्रदर्शित किया गया है||

      जबर्दश्त

      • img
        सचिन जी का गंगानगर दौरे की आंखन देखी !

        Sri Ganganagar, Rajasthan 335001, Indiaसचिन पायलट की ठसक गज़ब की है। ठसक भी ऐसी की युवा शक्ति देखती रही और साहब ये जा, वो जा। आइये, आपको पायलट की ठसक से रूबरू करवाते हैं। उसके बाद बात करेंगे उनकी सीआरपीएफ वाली सुरक्षा की

      विकास

      • img
        .....हाँ तो, मेरा शहर बदल रहा है।

        Ajmer, Rajasthan 305001, India:हाँ तो मैं कह रहा था, मेरा शहर बदल रहा है। 15 अगस्त को यहाँ राज्य स्तरीय समारोह क्या हो रहा है, इस विश्व प्रसिद्ध धर्मस्थली पर तैयारियो ने ही हालत पतली करदी. है। पहले सी एम वसुन्धरा राजे ने कहा था, "अजमेर गंदा शहर है"।अब हालातों के चलते यही बात लोग कहने लगे है। मुख्य सड़को को 'पोल लैस' बनाने के चक्कर में डिवाईडरों पर लगी टाईल्स तोड़कर नये पोल लगाये जा रहे हैं।

      जानकारी

      • img
        मोदी डर क्यों रहे हैं ?

        Ajmer, Rajasthan, Indiaसत्तारुढ़ दल भाजपा के सबसे वरिष्ठ सांसद श्री लालकृष्ण आडवाणी ने पक्ष और विपक्ष दोनों को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने विपक्ष के द्वारा नोटबंदी पर किए जा रहे हो-हल्ले को जितना अनुचित बताया है, उतना ही दोषी उन्होंने लोकसभा-अध्यक्षा और संसदीय कार्य मंत्री अनंतकुमार को भी ठहराया है।

      घटनाएं